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शहपुरा तहसील ने सी एम हेल्पलाइन निराकरण में चौथी बार भी हासिल की ए-ग्रेड ,और जिले के राजस्व विभाग में प्रथम स्थान हासिल किया

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शहपुरा। कलेक्टर डिण्डोरी के निर्देशन एवं एसडीएम शहपुरा के मार्गदर्शन में शहपुरा तहसील में आमजन की स्थानीय समस्याओं के उचित निराकरण के लिए 181 के माध्यम से जनता द्वारा सीएम हेल्पलाइन की जाती है। शासकीय अधिकारियों द्वारा इन शिकायतों के निराकरण में किए गए परफॉर्मेंस के आधार पर प्रतिमाह रैंकिंग जारी होती है  21 जनवरी को जारी हुई राजस्व विभाग की ताजा रैंकिंग में तहसील शहपुरा ने शिकायतों के 84.51 प्रतिशत निराकरण के साथ चौथी बार भी ए-ग्रेड हांसिल की है। बता दें कि शहपुरा तहसील लगातार चौथी बार इस माह भी ए-ग्रेड हासिल कर जिले में राजस्व विभाग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। शहपुरा तहसीलदार पुष्पेन्द्र पंद्रे और नायब तहसीलदार शैलेष गौर ने तहसील की इस सफलता का श्रेय तहसील के आनंद डेहरिया ,पटवारियों एवं ऑफिस स्टॉफ द्वारा लगातार की गई मेहनत को दिया।

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